Responsive Ad

बॉलीवुड में भाईजान को हुए तीन दशक, फैंस को कहा शुक्रिया

नई दिल्ली । बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपने फिल्म करियर के तीन दशक पूरे होने पर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया है। सलमान ने वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। वर्ष 1989 में प्रदर्शित फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान ने लीड किरदार निभाया था। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुयी तीन दशक हो गये हैं। 

यह खबर भी पढ़े:नेहा धूपिया के चैट शो में रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, सूर्यवंशी में कैटरीना का होगा ये रोल...

salman

सलमान ने कहा, “इस मुकाम पर पहुंचने का श्रेय मैं मेरे फैंस को देना चाहता हूं। उन्हीं के प्यार की बदौलत मैं आज यहां तक पहुंचा हूं। हर अभिनेता के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण उसका फिल्मी सफर होता है और मेरा फिल्मी सफर छोटा न होकर मजेदार रहा है।”

salman

सलमान की फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुयी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2QADHkN
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments