Responsive Ad

पति पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी कार्तिक को अनन्‍या ने कहा- तुम्‍हारी चेन खुली.. देखें VIDEO

नई दिल्ली । कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 द‍िसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का तीनों स्टार्स जमकर प्रमोशन कर रहे है। अभिनेता कार्तिक इस प्रमोशन के बीच कुछ ज्‍यादा ही बिजी हो गए हैं। इतने, बिजी की जल्‍दी-जल्‍दी में वो अपनी चेन ही बंद करना भूल गए। जी हां, हाल ही में एक वीडियो खुद कार्तिक ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर किया है। 

यह खबर भी पढ़े:रिलीज हुआ 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग, मलाइका के आगे फीकी पड़ी वरीना हुसैन

Pati Patni Aur Woh

इस वीडियो में कार्तिक अपना ट्रैक पैंट पहने बैठे थे। तभी उनकी को-स्‍टार अनन्‍या की इस वीडियो में आवाज आती है, 'कार्तिक तुम्‍हारी चेन खुली है।' ये सुनते ही कार्तिक अपनी चेन बंद करते हैं। हालांकि ये चेन कार्तिक के ट्रैक पैंट की साइड चेन है। 

Pati Patni Aur Woh

फिल्म में जहां कार्तिक आर्यन 'चिंटू त्यागी' का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, अनन्या पांडे 'तपस्या' और भूमि पेडनेकर 'वेदिका त्रिपाठी' के रोल में नजर आ रही हैं। 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी। यह फिल्म् मुदस्सर अजीज़ द्वारा निर्देशित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा निर्मित की जा रही है। 

 

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2R5y2Fi
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments