Responsive Ad

श्वेता तिवारी की वेब सीरीज हम तुम और देम का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। श्वेता तिवारी जल्द ही एक वेब सीरीज 'हम तुम और देम' में नजर आने वाली है। हांलाकि इसके अलावा श्वेता तिवारी इन दिनों एक टेलीविजन शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में भी काम कर रही है। श्वेता की अपकमिंग वेब सीरीज ALT बालाजी और जी5 ओरिजिनल पर रिलीज होगी। 

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 2 WEEK में 'मरजावां' ने की छप्परफाड़ कमाई, देखें कुल कलेक्शन

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "क्या होगा जब प्यार और बच्चे दोनों एयर में रहेंगे। क्या ये दो प्रेमी साल्व कर पायेगें अपने प्यार का रिडिल। जब उनके बच्चे कीप कमिंग इन द मिडिल। देखिए #हमतुमऔरदेम।"

ट्रेलर में श्वेता एक बच्ची की माँ का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्वेता अपने पति से अलग हो चुकी है। लेकिन फिर अचानक उनकी जिंदगी में अक्षय ओबेरॉय की एंट्री होती है। श्वेता और अक्षय दोनों एक दूसरे से प्यार करने लग जाते हैं। कहानी में दिखाया गया है कि अक्षय के भी पहले से तीन बच्चे हैं। और श्वेता और अक्षय के बच्चे नही चाहते कि दोनों साथ में रहे। 

ट्रेलर में श्वेता और अक्षय के बीच कुछ हॉट सीन्स भी दिखाएं गए हैं। इस वेब सीरीज में अक्षय ओबेरॉय और श्वेता तिवारी लीड रोल में है। वेब सीरीज में श्वेता तिवारी का एक नया लुक देखने को मिल रहा है। यह वेब सीरीज ALT बालाजी और जी5 ओरिजिनल पर 6 दिसंबर को रिलीज होगी। 



from Entertainment News https://ift.tt/37PYRTU
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments