Responsive Ad

सूर्यवंशी की शूटिंग हुई कम्पलीट, अक्षय ने रोहित के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली । अक्षय कुमार और निर्देशित रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी काफी दिनों से चर्चा में थी। अब खबर मिली हैं कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। हाल ही में निर्माताओं ने इस ऐक्शन फिल्म का फाइनल शेयड्यूल कंप्लीट किया है।

यह खबर भी पढ़े:'पानीपत' को लेकर अर्जुन कपूर का आया बड़ा बयान सामने, बोले- 'मराठा युद्ध हार...'

खिलाडी कुमार ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। वे इसे फिल्म की शूटिंग का लास्ट सीन बता रहे हैं। तस्वीर में रोहित शेट्टी और अक्षय हेलीकॉप्टर के नीचे आराम से बैठे नजर आ रहे हैं। अक्षय ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- आखरी दिन, आखरी शूट, आखरी स्टंट। रोहित शेट्टी के कॉप युनिवर्स का हिस्सा बनकर अच्छा लगा। मैं इस बात को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं कि आप लोग ये फिल्म थियेटर में जाकर देखें। हमें उम्मीद है कि ये फिल्म आपको चकित कर देगी। 

aksay kumar

वही निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- अक्षय कुमार ने आज फिल्म सूर्यवंशी का आखरी शूट किया। ये मुझे 9 साल पीछे लेकर जाता है जब साल 2010 में गोलमाल 3 बड़ा हिट साबित हुई थी। उस दौरान ही मैंने अजय देवगन से ये कहा था कि मैं कॉप पर एक्शन फिल्म बनाने जा रहा हूं।  मैंने उसके बाद सिंघम बनाई थी। 

aksay kumar

बता दें कि फिल्म में अक्षय के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी स्पेशल एपियरेंस होगा। सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को रिलीज की जाएगी। 

 


  



from Entertainment News https://ift.tt/2syV4tZ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments