Responsive Ad

नेटफ्लिक्स की सीरीज 'रे' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर फीमेल का पुरस्कार जीतने पर राधिका मदान ने साझा की एक भावुक पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेत्री राधिका मदान को हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज रे के लिए माई ग्लैम फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर फीमेल का खिताब मिला है।

पुरस्कार मिलने पर अभिनेत्री ने इस सीरीज में निभाए के दीदी के किरदार के बारे में एक भावुक पोस्ट साझा की हैं। उन्होंने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अवॉर्ड के साथ और सीरीज रे से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, "वो कहते हैं कि कुछ किरदार जो आप निभाते हो वो किरदार आपको कुछ देके जाता हैं और बदले में बहुत कुछ आपसे ले जाते हैं।जब मुझे दीदी के रोल के लिए अप्रोच किया गया था तब  मैं इस अनिश्चित व्याकुल ऊर्जा में टिकी रही, और यह जानने के लिए व्याकुल थी कि जब आप इसे उस ऊंचाई तक ले जाते हो ( जोकि हर एक एक्टर सोचता है) और मैं इससे बिलकुल अलग होना चाहती थी।

यह खबर भी पढ़ें: इंग्लैंड: टॉयलेट सीट में छिपा था लंबा अजगर, देखकर महिला के उड़ गए होश

दीदी हर चीज से ऊपर थीं…. वो टॉप पर बैठी हुई थी और सब चीज़े और सभी लोग उसके कब्जे में थे।और मैने अपना हर अनुभव और यहां तक की हर मिनट दे दिया होता।वसन वाला उस अवसर को देने के  लिए आपका धन्यवाद। मुझे लगता हैं कि दीदी ने मेरी अंदर की अनिश्चितयो को दूर कर दिया और मुझे एक मजबूती प्रदान कर दी"।

यह खबर भी पढ़ें: अंगूर के एक गुच्छे की कीमत इतनी की आप खरीद सकते हैं एक कार

वर्कफ्रंट की बात करे तो राधिका आखिरी बार फिल्म शिद्दत में नजर आई थीं जोकि दर्शको को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी।वे अर्जून कपूर के साथ फिल्म कुत्ते में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3pKBBR6
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments