Responsive Ad

अभिनेत्री कंगना रनौत को मिल रही जान से मारने की धमकी, दर्ज करवाई एफआईआर

पंजाब। अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों के चलते लाइमलाइट में बनी रहती है और यहीं वजह है कि कभी-कभी उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटती। 

a

एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि धमकी देने वालों के खिलाफ उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई है। 

aa

क्वीन एक्ट्रेस ने लिखा, "मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही ग़द्दारों का हाथ होता है। देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं।"

ss

यह खबर भी पढ़ें: चींटियां एक ही लाइन में क्यों चलती हैं, जानिए इनसे जुड़ी कुछ अनसुनी और रोचक बातें

"मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े-टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरुओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो।"

qq

"लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबासाहेब अम्बेडकर के सविंधान ने दिया है। मैंने किसी भी जाति, मजहब, या समूह के बारे में कभी कोई अपमानजनक या नफरत फैलाने वाली बात नहीं की है। मैं कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया जी को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला है, आपकी सास इंदिरा गांधी जी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं। कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें।"

aq

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव के लोगों और पशु- पक्षियों की आंखें तो हैं लेकिन कुछ देख नहीं पाते, जानिए क्यों ?

कंगना ने आगे यह भी लिखा कि, "मैंने धमकी देने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी। देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है, पर मै ना डरी हूँ ना कभी डरूगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी। पंजाब में चुनाव होने वाले है, इसके लिए कुछ लोग मेरी बात को संदर्भ के बिना प्रयोग कर रहे हैं, अगर मुझे भविष्य में कुछ भी होता है तो उसके लिए नफरत की राजनीति व बयानबाज़ी करने वाले ही पूरी तरह उत्तरदायी होगें। इनसे करबद्ध निवेदन है कि चुनाव जीतने की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी के प्रति नफरत ना फैलाए। जय हिंद, जय भारत।"

कंगना रनौत का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और उनके फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। 

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3G5iSGt
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments