Responsive Ad

करतारपुर गुरुद्वारे में बिना सिर ढंके तस्वीरों पर विवाद के बाद पाक मॉडल ने मांगी माफी

डेस्क। पाकिस्तान में एक मॉडल ने करतारपुर के गुरुद्वारा दरबार साहिब में अपनी तस्वीरों पर हंगामे के बाद माफी मांगी है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी "खुले सिर वाली" तस्वीरों की ओर इशारा किया और कहा कि धार्मिक स्थान कोई पिकनिक की जगह नहीं है। बता दें कि विवाद में घिरती हुई मॉडल, सौलेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं हैं, जिनमें वह करतारपुर साहिब गुरुद्वारे के अंदर बिना हेडकवर के तस्वीरें खिंचवाती दिख रही हैं. गुरुद्वारे में अपना सिर ढंकना जरुरी होता है और इसे श्रद्धेय स्थान के प्रति सम्मान दिखाने का एक तरीका माना जाता है। 

यह खबर भी पढ़ें: आखिर क्यों गर्भवती महिला को किसी मृतव्यक्ति की देह के पास नहीं जाना चाहिए, जानिए वजह

हालांकि, मामले को बिगड़ता देख मॉडल ने अपनी तस्वीरें हटा दीं हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी इस हरकत के लिए माफ़ी मांगी है। 

यह खबर भी पढ़ें: इस मंदिर में रहते हैं 25 हजार से भी ज्यादा चूहें, भक्तों को पाव रखने की भी नहीं मिलती जगह

मॉडल ने पोस्ट में लिखा है, "हाल ही में मैंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जो किसी शूट या किसी भी चीज़ का हिस्सा भी नहीं थी। मैं सिख समुदाय के बारे में इतिहास जानने के लिए करतारपुर गई थी। यह किसी की भावनाओं या कुछ भी आहत करने के लिए नहीं किया गया था। हालांकि, अगर मैंने किसी को चोट पहुंचाई है या उन्हें लगता है कि मैं वहां की संस्कृति का सम्मान नहीं करती हूं. मैं इसके लिए माफी चाहती हूं।और मैंने बस लोगों को तस्वीरें लेते देखा और मैंने वहां बहुत सारी सिख तस्वीरें भी लीं। नहीं तो मैंने इसे नहीं किया होता।"

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3rmJcYd
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments