Responsive Ad

राज कौशल के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर

नई दिल्ली। अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति एवं निर्माता-निर्देशक राज कौशल का मंगलवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। राज कौशल के आकस्मिक निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। हर कोई राज कौशल के आकस्मिक निधन से सदमे में है। अभिनेता रोहित बोस भी इस खबर के सामने आने के बाद से सदमे में हैं । उन्होंने राज कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई। जहां भी आप हैं, वहां खुशियां फैलाते रहें। अच्छे घरों के लिए आपकी रुचि को जानकर, मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे होंगे। हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं और आप जानते हैं कि दुर्भाग्य से मिलने के लिए हम कहते रहे कि अगले हफ्ते अगले हफ्ते मिलेंगे और वह हफ्ता कभी नहीं आया। उस पार मिलेंगे मेरे भाई।'

यह खबर भी पढ़ें: इस महिला ने 10 मर्दों के साथ बनाया शारीरिक संबंध! लेकिन एक भी नहीं कर पाया संतुष्ट, बताई ये वजह

फिल्ममेकर ओनिरो ने ट्विटर पर राज कौशल के लिए लिखा, 'बहुत जल्द चले गए, हमने फिल्म निर्माता राज कौशल को आज सुबह खो दिया है। बहुत दुख की बात है। वह मेरी पहली फिल्म माई ब्रदर निखिल के निर्माताओं में से एक थे। उन कुछ लोगों में से एक जिन्होंने हमारी दृष्टि में विश्वास किया और हमारा समर्थन किया। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना।'

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने लिखा-''यकीन नहीं होता राज कौशल अब हमारे बीच नहीं रहे..यह चौंकाने वाला है।  मेरा दिल मंदिरा बेदी और उसके दो प्यारे बच्चे के लिए टूट रहा है। आपकी आत्मा को शांति मिले हमारे खुशदिल मुस्कुराते हुए राज..आपकी पवित्र आत्मा को याद करेंगे।'

यह खबर भी पढ़ें: लोगों को प्यार करना सीखा रही इन बौने कपल की कहानी, एक कैफे से शुरू हुई लवस्टोरी

नेहा धूपिया ने भी राज कौशल के साथ खींची गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए  लिखा -' राज हमने यह तस्वीर अधिक से अधिक यादें बनाने के लिए ली थी लेकिन विश्वास नहीं कर सकती कि आप अब हमारे साथ नहीं हैं। मेरी मंदिरा मजबूत औरत है।  मेरे पास शब्दों की कमी है। मेरा दिल वीर और तारा का है  मैं यह लिखते हुए सदमे में हूं और इस अविश्वसनीय खबर से हिल गई हूँ ।'

इन सब के अलावा मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां राज कौशल को सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजलि दे रही हैं।

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3dohz9B
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments