Responsive Ad

लॉकडाउन के दौरान अपने संगीत को रिकॉर्ड करना सीखा : असीस कौर

मुंबई। गायक असीस कौर के लिए लॉकडाउन के बीच काम करना एक तरह से वरदान रहा है। उन्होंने घर पर ही अपना संगीत रिकॉर्ड करना सीखा लिया है। असीस ने आईएएनएस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान, '' मैं वास्तव में अपने घर पर रहने के लिए धन्य हूं। मैंने लॉकडाउन के दौरान खुद के संगीत को रिकॉर्ड करना सीखा और मैं अपने होम सेटअप से काम कर रही हूं। यह एक नया कौशल सीखने और इसे विकसित करने का एक अच्छा समय है। ''

जब वह संगीत रिकॉर्ड नहीं कर रही होती है तब 'क्या करती है ? उन्होंने जवाब दिया कि ''संगीत से परे, मुझे शायद ही कोई समय मिलता है। लेकिन, हाँ, जब भी मैं खाली होती हूं, मैं आमतौर पर नेटफ्लिक्स पर बहुत सी सीरीज देखती हूं। इस तरह मैं समय बिताती हूं ।''

यह खबर भी पढ़ें: 28 की उम्र में अब तक 130 पार्टनर बदल चुकी है यह महिला! वजह जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

असीस का नवीनतम रिलीज एक सॉफ्ट रोमांटिक सिंगल सॉन्ग है जिसका शीर्षक है 'प्यार दियान रहान'।

गीत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा '' 'प्यार दिया रहान' एक बहुत ही सुंदर रोमांटिक गीत है और जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे रचना से प्यार हो गया। यह मृण्मय सरमा और सग्निका साहा द्वारा बहुत ही खूबसूरती से रचित है और मेरे हां करने का कारण यही था कि गोल्डी सोहेल द्वारा लिखा ये गाना बहुत रिलेटिबल था।''

यह खबर भी पढ़ें: एक ऐसी अनोखी झील जिसके पानी को छूने मात्र से ही बन जाता है पत्थर

असीस स्वतंत्र संगीत के बढ़ते चलन का स्वागत करती हैं क्योंकि यह प्रतिभा को बढ़ावा देता है।

बॉलीवुड में 'इक कुड़ी', 'वे माही', 'बोलना' और 'जान निसार' जैसे हिट गानों के लिए जानी जाने वाली असीस के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है और उन्हें लगता है कि उन्हें प्रयोग करने का मौका मिला रहा है।

--आईएएनएस

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3yNC0Wp
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments