Responsive Ad

कोई भी बाबा (इरफान) की जगह नहीं ले सकता: बाबिल

मुंबई| दिवंगत अभिनेता इरफान खान का निधन एक साल पहले आज के ही दिन हुआ था। उनके बेटे बाबिल खान ने अपने बाबा को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है कि कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है। बबील ने इंस्टाग्राम पर इरफान की एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में इरफान लेमन कलर की एक टी शर्ट पहनकर टेबल बनाते नजर आ रहे हैं।

फोटो के साथ, बाबिल ने लिखा, "कीमो आपको अंदर से जला रहा था, इसलिए आप सरल चीजों में आनंद पाने की कोशिश कर रहे थे, जैसे अपनी किताब लिखने के लिए खुद ही मेज बना रहे थे। बाबिल ने आगे लिखा, "उनके अंदर एक पवित्रता थी, जो मैंने अभी तक पाई नहीं है। मेरे बाबा एक मुकाम पहले ही हासिल कर चुके थे। कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है। कोई ऐसा कर ही नहीं पाएगा। वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त, साथी, भाई, और पिता थे और हमेशा रहेंगे।"

यह खबर भी पढ़ें: यहां 10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने वाले वर-वधु को SP कराएंगे DINNER

बाबिल अपने पिता को याद करते है। उन्होंने लिखा, "मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ, मुझे तुम्हारी याद आती है, उस सब से ज्यादा जब शाहजहाँ और मुमताज सामान, मैंने एक अंतरिक्ष स्मारक बनाया था जो हमें सबसे दूर ले जा सकता था।, लेकिन मैं आपके साथ था बाबा और हम साथ साथ हाथ में हाथ डाले चलते थे" न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के साथ दो साल की लड़ाई के बाद इरफान का पिछले साल 29 अप्रैल को निधन हो गया था। उन्हें आखिरी बार 'अंगरेजी मीडियम' में पर्दे पर देखा गया था।--आईएएनएस

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/2Shjhlz
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments