Responsive Ad

पिता को कोरोना से जूझते देख केट गारवे की बेटी ने उनसे पूछा ये सवाल

मुंबई। टेलीविजन व्यक्तित्व केट गारावे ने उस पल को याद किया जब उनकी बेटी ने अपने पिता डेरेक ड्रेपर को अस्पताल में कोरोना से जूझते देख उनसे पूछा था कि क्या अब आप खुद को ही खत्म कर देंगी? ड्रेपर पिछले साल कोरोना की चपेट में आए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

यहां वह करीब एक साल तक रहे थे और इस दौरान कोरोना व इससे संबंधित बाकी समस्याओं का उनका इलाज चलता रहा। उन्हें अब भी कुछ शारीरिक समस्याएं हैं, लेकिन फिलहाल वह घर पर ही लोगों की देखरेख में रह रहे हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, गारावे बीते पलों को याद करते हुए कहती हैं, "घर पर बच्चों को इस बात की चिंता रहती थी कि मैं ठीक हूं या नहीं। या क्या मैं आगे भी ठीक रह पाऊंगी। 

यह खबर भी पढ़ें: 12 वर्षीय लड़की की सर्जरी कर डॉक्टरों ने पेट से निकाले 5 किलो के दो ट्यूमर, दिया नया जीवन, देखें तस्वीरें

डर्सी ने तो एक दफा पूछ ही लिया कि 'मम्मी क्या अब आप खुद को ही मार डालेंगी?' उससे यह सवाल सुनकर मैं हैरान रह गई क्योंकि यह सवाल अपने आप में ही काफी अजीब और डरावना था। लेकिन करे भी क्या डर्सी ऐसी ही है। कभी—कभी वह ऐसी चीजें कर बैठती है, जो आपकी सोच से परे हो। वह थोड़ी निराली है। उसका अंदाज ही कुछ ऐसा है।"

गारावे आगे कहती हैं, "बच्ची ने जब यह सवाल पूछा, तो इसके जवाब में मैंने कहा, 'बिल्कुल नहीं, तुम ऐसा क्यों सोच रही हो।' उसने कहा, 'नहीं, मैंने सोचा कि एक बार आपसे पूछ लूं।"' वह आगे कहती हैं, "इसके बाद मुझे पता लगा कि बच्चों को मेरी कितनी फिक्र है। उन्हें हमेशा मेरी चिंता रहती है।"

--आईएएनएस

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप


 



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/330KNWj
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments