Responsive Ad

राखी सावंत ने राहुल को सुनाई आपबीती, बोलीं- मामा बचपन में मुझे मारते थे, मेरे लिए कई सारे रिश्ते आए पर सब चले गए क्योंकि...

नई दिल्ली। टीवी शो बिग बॉस 14 में नजर आ रही राखी सावंत का करियर काफी स्ट्रगल भरा रहा है। उन्होंने बचपन से ही काफी कुछ सहा है, जिसका जिक्र वो कई बार कर चुकी हैं। अब बिग बॉस 14 में राखी ने राहुल को अपनी आपबीती सुनाई।  

rakhi sawant

राखी ने राहुल को अपने टांके भी दिखाए।साथ ही बताया कि उनके घर में कैसा माहौल हुआ करता था। एक डांसर होने की वजह से उन्हें दिक्कतें झेलनी पड़ीं। राखी और राहुलगार्डन एरिया में बैठे होते हैं। तो राखी, राहुल को बोलती हैं, ''देख मेरे टांके, मेरे मामा बचपन में मुझे मारते थे। अब वो जिंदा नहीं हैं। हम लोगों को बालकनी में खड़े होने तक की परमिशन नहीं थी। आईब्रो, वैक्सीन जैसी चीजें कराने की मेरे घर में महिलाओं को परमिशन नहीं थी। पता नहीं कैसे लोग थे यार।''

rakhi sawant

राहुल पूछते हैं कि तुम्हारे मामा और पापा दोनों ऐसा करते थे? और मम्मी उन्हें सपोर्ट करती थी? राखी बोलती हैं- अब घर की औरत को बोलना मना था। अब चीजें बदल गई हैं। मेरे लिए इतने सारे रिश्ते आए पर सब चले गए क्योंकि मैं डांसर हूं।

rakhi sawant

राखी ने आगे कहा, हम बॉलीवुड में होते हैं तो लोग जज करते हैं कि हम कैरेक्टरलेस हैं। बॉलीवुड में होना गुनाह है क्या? डांसर होना गुनाह है क्या?  

rakhi sawant

बता दें कि शो में इन दिनों राखी सावंत काफी मनोरंजन कर रही हैं। कैप्टंसी टास्क में राखी सावंत जूली नाम की आत्मा बनी हैं। इसी दौरान वो राहुल महाजन की धोती फाड़ देती हैं, जिसके बाद सभी घरवाले काफी नाराज होते दिखते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड के लिए किसी काल से कम नहीं गुजरा साल 2020, इन बड़े स्टार्स ने दुनिया को कहा अलविदा



from Entertainment News https://ift.tt/3hHM3EB
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments