Responsive Ad

जानिए, कौन है श्वेता अग्रवाल जिनसे आज शादी रचाने जा रहे है आदित्य नारायण

मुंबई। प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण तथा प्रेमिका श्वेता अग्रवाल आज 1 दिसंबर को विवाह करने जा रहे हैं। सूत्रों की माने तो, दोनों काफी सिंपल तरीके से मंदिर में सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं कुछ ही दिन पहले आदित्य ने श्वेता संग तिलक सेरेमनी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की ती जिसमें यह जोड़ा काफी सुंदर दिखाई दे रहा था।

Aditya Narayan

आदित्य की इस पोस्ट पर अनेक सेलेब्स ने उन्हें शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी। वहीं, नेहा कक्कड़ ने भी टिप्प्णी की है।  उन्होंने इस कपल को खूबसूरत बताया है। 

आदित्य ने कुछ ही दिन पहले एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक मंदिर में शादी करेंगे जहां सिर्फ उनके रिश्तेदार और करीबी सम्मिलित होंगे। जानकारी के मुताबिक इस समारोह में सिर्फ 50 लोग मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि हमारी शादी बहुत सिंपल होने वाली है। हम दोनों मंदिर में जाकर आसान ढंग से विवाह करेंगे। 

Aditya Narayan

आदित्य के मुताबिक, उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। हमने अपने रिश्ते को किसी से छिपाकर नहीं रखा। एक समय ऐसा आया था जब लोगों के जरिए हमारे बारे में काफी कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का निर्णय ले लिया था। 

Aditya Narayan

उन्होंने कहा कि मैं 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों शीघ्र एक दूसरे संग फ्रेंडली हो गए। तत्पश्चात धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं एवं फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे काफी खुशी है कि मैं अपने पार्टनर संग शादी करने वाला हूं।

यह खबर भी पढ़े: Wedding Card: बॉलीवुड में इन स्टार्स की शादियों के कार्ड थे सबसे महंगे, अंबानी परिवार की बेटी के इनविटेशन कार्ड की कीमत थी इतने लाख रुपए



from Entertainment News https://ift.tt/2JwUNQy
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments