Responsive Ad

Bahut Hua Samman Trailer Released: दो बेरोज़गार इंजीनियर्स के बैंक लूटने की कहानी

नई दिल्ली: उत्तराखंड में जन्मे डांसर व एक्टर राघव जुयाल टीवी पर धूम मचाने के बाद अब फिल्मों में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। राघव जुयाल के अलावा इस फिल्म में अभिषेक चौहान लीड रोल में हैं। फिल्म दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

'बहुत हुआ सम्मान' कॉमेडी फिल्म में दो बेरोज़गार इंजीनियर्स की कहानी है जो बैंक चोरी का प्लान बनाते हैं। दोनों को जल्दी अमीर बनना है लेकिन जॉब नहीं है इसलिए दोनों बैंक चोरी करने का सोचते हैं। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा है कि दोनों ही पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं। ट्रेलर में शुरुआत पुलिस कस्टडी से ही होती है।

फिल्म में राघव जुयाल और अभिषेक चौहान के अलावा संजय मिश्रा, राम कपूर, निधी सिंह और नमित दास भी अहम रोल में हैं। फिल्म बेरोजगारी जैसे गंभीर विषय के इर्द गिर्द बुनी गई है, लिहाजा फिल्म में कई राजनीति को लेकर भी व्यंग्य आपको मिलेंगे। फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। फ़िल्म Disney+ Hotstar पर 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इसे आशीष शुक्ला ने डायरेक्ट और Yoodlee Films ने प्रोड्यूस किया है। वहीं कहानी लिखाी है अविनाश और विजय नारायण वर्मा ने। यहां देखें ट्रेलर:



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3l2aHjp
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments