Responsive Ad

मानसिक तनाव से गुजर रही रानी चटर्जी, बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं और अब हिम्मत नहीं बची है। उन्होंने आत्महत्या करने की बात भी कही है। इन सब बातों के लिए रानी चटर्जी ने धनंजय सिंह नाम के व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया है।

Rani Chatterjee

एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।'

मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। 

Rani Chatterjee

एक्ट्रेस ने आगे कहा मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर में जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है, इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची, या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालो सें। अब और नहीं होता बर्दाश्त।

यह खबर भी पढ़े: शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 34958 अंक के स्तर पर खुला

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/3dNzh3y
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments