Responsive Ad

लॉकडाउन में डायरेक्टर मोहित सूरी ने शेयर की मलंग 2 के पहले ड्राफ्ट की झलक

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्ममेकर मोहित सूरी ने रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'मलंग' की अगली कड़ी की पुष्टि की है और सोशल मीडिया पर पहले ड्राफ्ट की एक झलक साझा की है। तस्वीर में काले, बोल्ड अक्षरों में 'मलंग अनलिस द मैडनेस 2' लिखा है। 

Malang

39 वर्षीय निर्देशक मोहित सूरी ने ट्विटर पर स्क्रिप्ट की एक तस्वीर शेयर कर लिखा-'एक महान फिल्म बनाने के लिए आपको 3 चीजों की आवश्यकता है स्क्रिप्ट, स्क्रिप्ट और स्क्रिप्ट-अल्फ्रेड हिचकॉक मलंग, फर्स्ट डाफ्ट, मलंग2।'

Malang

इससे पहले 6 मई को 'मलंग' के कलाकारों अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू ने ग्रुप वीडियो कॉल पर एक-दूसरे से मिले थे। फिल्म 'मलंग' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शेवक्रमणी ने प्रोड्यूस किया है। 

Malang

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मलंग' में अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म 'मलंग' 7 फरवरी, 2020 को रिलीज हुई थी। 'मलंग' ने इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सफल कमाई की थी।

यह खबर भी पढ़े: Lockdown: मुक्तेश्वर के हरे-भरे जंगलों में सैर का आनंद ले रही नीना गुप्ता, VIDEO शेयर कर बोलीं- नजर मत लगाना



from Entertainment News https://ift.tt/2Bl41vn
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments