Responsive Ad

क्या सच में अस्पताल में भर्ती हैं नसीरुद्दीन शाह, बेटे विवान शाह ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली । लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के दो बेहतरीन कलाकार इरफ़ान खान और ऋषि कपूर का निधन हो गया है। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इन दोनों अभिनेताओं ने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई। 

Naseeruddin Shah

इसी बीच खबर आई कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बहुत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ जगहों पर तो उनके निधन की अफवाह उड़ दी गई। अब अभिनेता ने खुद सामने आकर इसकी सच्चाई बताई है।

पीटीआई के मुताबिक, नसीरुद्दीन शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह ठीक हैं और घर पर हैं। एक फेसबुक पोस्ट में शाह ने लोगों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में आश्वस्त किया। उन्होंने कहा, 'मैं मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं और उन्हें आश्वस्त करता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं घर पर हूं और लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं। कृपया किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें।'

Naseeruddin Shah

Naseeruddin Shah

नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने ट्वीट कर लिखा- सब ठीक है, बाबा एकदम ठीक है। उनके स्वास्थ्य को लेकर जो बातें की जा रही है वह झूठी है, अफवाह हैं। साथ ही उन्होंने इरफान और चिंटू जी के लिए प्रार्थना भी की। वह दोनों को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। हम बहुत दुखी हैं। उनके जाने से महान क्षति हुई है। 

यह खबर भी पढ़े: अपने परिवार के लिए इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए हैं ऋषि कपूर



from Entertainment News https://ift.tt/35jJbY0
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments