Responsive Ad

मदद के लिए फिर आगे आई ये महान हस्ती, अस्पतालों को डोनेट किए चार लाख डॉलर

डेस्क। कोरोना वाइरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। ऐसे में कोविड 19  से इस जंग में कही बड़ी हस्तियां मदद करने के लिए हर प्रकार से आगे आ रहे है। एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स और ब्लेक लाइवली एक बार फिर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आर्थिक मदद की है। सेलेब कपल ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल को कोरोना वाइरस से लड़ने के लिए चार लाख डॉलर दान किए हैं। दोनों इससे पहले भी कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए डोनेशन दिया हैं।

renald

सेलेब कपल ने दो हंगर रिलीफ ऑर्गनाइजेशन्स को एक मिलियन डॉलर डोनेट किए थे। एक्टर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने सभी से स्वास्थ्य की चिंता करने की अपील भी की थी। ब्लेक और रेयान के अलावा फीडिंग अमेरिका संस्था के लिए जस्टिन टिंबरलेक, नताली पोर्टमैन, बेन एफ्लैक, गीगी हदीद-बेला हदीद सोशल मीडिया पर मदद के लिए लोगों से अपील कर चुके हैं।

renald

अमेरिका में कोरोनावायरस के कारण हालत बेहद खराब हो रहे हैं। देश में वायरस के चलते तीन हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। वहीं, वर्ल्डोमीटर के मुताबिकक 174697 लोग संक्रमित हैं। रेनॉल्ड्स ने पत्नी लाइवली के साथ मिलकर लोगों से भी मदद करने की अपील की है। कपल ने यह राशि NYU Hospital को दी है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

यह खबर भी पढ़े: चीन के मीट बाजारों में चमगादड़, बिल्ली और कुत्ते का मांस बिकना हुआ शुरु, जमकर भड़की रवीना

यह खबर भी पढ़े: कोरोना से अमेरिका में कोहराम, एक दिन में रिकॉर्ड 865 लोगों की मौत, मरीजों की संख्या पहुंची 188530



from Entertainment News https://ift.tt/2xHl35a
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments