Responsive Ad

कनिका के बाद अब कोरोना की चपेट में आई एक और सिंगर, बोली- एक या दो बार बाहर निकलने से ही कोरोना की चपेट में आ गई...

डेस्क। दुनिया भर में कोरोना वायरस काफी तेजी से फ़ैल रहा है। इस वैश्विक महामारी से बड़े- बड़े देश भी नहीं बच पा रहे है। ऐसे में सितारे भी इसकी चपेट में आ चके है। जिनमे सिंगर कनिका कपूर समेत कई का नाम जुड़ चूका है। हाल ही में अमेरिकन सिंगर जोई डिफी की कोरोना से मौत की खबर सामने आई और अब अमेरिकन सिंगर कैली शोर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। 

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है। सिंगर ने ट्विटर पर इस बारे में बात करते हुए बताया- मैं पिछले 3 हफ्तों से क्वारनटीन थी और बस ग्रोसरीज के कुछ सामान लेने के लिए ही एक या दो बार बाहर निकलीं होंगी इसके बाद भी में कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हूं। 

उन्होंने बताया कि फिलहाल मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं मगर मुजे इस बात का सबूत तो मिल ही चुका है कि ये वायरस कितना खतरनाक है। ये देखना काफी फ्रस्टेटिंग है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी लोग इस बीमारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। 

उन्होंने अपनी सेहत के बारे में बताते हुए कहा- पहले कुछ दिन मेरे लिए काफी कठिन थे। मैंने अपने पूरे जीवन में ऐसा पहले कभी भी महसूस नहीं किया। मेरा पूरा शरीर दर्द में था और मेरा बुखार भी बहुत तेज था। मैं कुछ भी स्मेल करना और टेस्ट करना पूरी तरह से भूल गई हूं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि कैली से पहले हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उनके अलावा रिता विलसन, इडरिस एल्बा जैसे सितारे भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की मानें तो कोरोना से विश्वभर में अब तक करीब 7 लाख से भी ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। 



from Entertainment News https://ift.tt/2wVDjHE
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments