Responsive Ad

फिल्म 'DDLJ' के सीक्वल पर बोली गौरी खान, कहा- 'मैं जरूर शाहरूख और प्रोड्यूसर से करूंगी बात।'

नई दिल्ली। 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ( Dilwale Dulhania Le Jayenge ) बॉलीलुड की लव स्टोरी जिसे लोग आज भी याद करते हैं। राहुल और सिमरन का नाम जब भी जुंबा पर आता है तो सबसे पहला ख्याल DDLJ फिल्म का आता है। फिल्म में काजोल ( Kajol ) और शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) की जोड़ी ने सबको उनका दीवाना बना दिया। इस फिल्म के गाने हो, डायलॉग्स हों या फिर सरसों के खेत सालों बाद भी वो लोगों के जहन में जिंदा है। यहीं नहीं बल्कि हाल ही में जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) भारत आए थे। तब उन्होंनें अहमदाबाद के मोटेरा स्डेडियम में भाषण देते हुए उन्हें बॉलीवुड फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे की जमकर तारीफ की थी।

 

DDLJ

अब जब शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ( Gauri Khan ) से DDLJ के सीक्वल बनाने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि 'मैं चाहती हूं कि शाहरूख खान DDLJ के सीक्वल पर जरूर काम करें। मैं इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रड्यूसर से इस बारें में विचार करने को जरूर कहूंगी। ताकि अगली जब भी दुनियाभर के राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री इंडिया आए तो उन्हें हमेशा याद रहे हैं।' वैसे शाहरूख खान और गौरी खान असल जिंदगी में सिमरन और राहुल हैं। इनकी लव स्टोरी भी बी-टाउन की सबसे चर्चित स्टोरी है।

Sharukh Khan And Gauri Khan

बात करें शाहरूख खान की वर्कफ्रंट की तो शाहरूख खान फिलहाल राजकुमार हिरानी ( Rajkumar Hirani ) की एक फिल्म स्क्रीप्ट को पढ़ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अभी तक शाहरूख ने कुछ कहा नहीं है। वैसे लास्ट बार शाहरूख फिल्म 'जीरों' ( Zero ) में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) भी दिखाई दी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TxZuLE
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments