Responsive Ad

कन्हैया कुमार समेत अन्य आरोपियों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने पर केजरीवाल पर जमकर बरसी सिमी

नई दिल्ली । चार साल पहले जेएनयू में नारेबाजी विवाद मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार समेत अन्य आरोपियों पर देशद्रोह का मुकदमा चला था। अब इस मामले को वापिस चलाने के लिए अनिवार्य अनुमति दिल्ली सरकार ने प्रदान कर दी। 

??????

अब इस खबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने लिखा, 'कन्हैया कुमार पर मुकदमा चलाने के इस एक कदम से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने वह सम्मान खो दिया, जो मेरे मन में उनके प्रति कभी था। मुझे अफसोस है कि मैंने कभी उनका बचाव किया या उनका समर्थन किया।' सिमी के ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वहीं कन्हैया कुमार ने कहा कि "दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद। दिल्ली पुलिस और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और टीवी वाली ‘आपकी अदालत’ की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए। सत्यमेव जयते।"

??????

कन्हैया ने आगे कहा कि "सेडिशन केस में फास्ट ट्रैक कोर्ट और त्वरित कार्रवाई की जरूरत इसलिए है ताकि देश को पता चल सके कि कैसे सेडिशन कानून का दुरुपयोग इस पूरे मामले में राजनीतिक लाभ और लोगों को उनके बुनियादी मसलों से भटकाने के लिए किया गया है।" 

??????

इस मामले पर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर देरी का आरोप लगाया है। वहीं आप का कहना है कि इस मामले पर फैसला करने का उनकी सरकार कोई अधिकार नहीं था। कानून का अध्ययन करने के बाद कानून विभाग ने अनुमति दी है। 

यह खबर भी पढ़े:जैकी चैन को हुआ कोरोना वायरस? जानिए क्या हैं सच्चाई

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 



from Entertainment News https://ift.tt/2VwTqFw
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments