Responsive Ad

Box Office: पहले दिन Jawaani Jaaneman की रही जबरदस्त शुरुआत, कमा डाले इतने करोड़

नई दिल्ली । सैफ अली खान, तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले हैं। नितिन कक्कड़ निर्देशित जवानी जानेमन में सैफ़ ने एक रंगीन मिज़ाज पिता का रोल निभाया है, जो अपने अंदाज़ से अपनी ज़िंदगी जी रहा है और इस बात अनजान है कि उसकी एक ग्रोन अप बेटी है। 

यह खबर भी पढ़े:ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई प्रियंका के सपोर्ट में आई मां मधु चोपड़ा, बोलीं- मेरी बेटी की बॉडी बहुत सुंदर है

jawani janeman

जवानी जानेमन के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इस फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ बताया जा रहा है। अलाया की यह डेब्यू फिल्म है। ये फिल्म भारत में 1100 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। 

jawani janeman

इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ औक प्रोड्सूस जैकी भगनानी ने किया है। वहीं को-प्रोड्यूस दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जय ने किया। 

jawani janeman

सैफ की 'जवानी जानेमन' के साथ हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' और फिल्म 'गुल मकई' भी रिलीज हुई है। लेकिन वीकेंड पर सैफ को फायदा मिल सकता है। इतना जरूर है कि 'जवानी जानेमन' का कलेक्शन इन दोनों फिल्मों से कुछ बेहतर है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2tnDhqw
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments