Responsive Ad

ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई प्रियंका के सपोर्ट में आई मां मधु चोपड़ा, बोलीं- मेरी बेटी की बॉडी बहुत सुंदर है

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले अपने पति के साथ ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में शिरकत की थी। इस दौरान प्रियंका ने डीप नेक ड्रेस पहने हुई थीं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। लेकिन अब प्रियंका की ट्रोलिंग पर उनकी मां मधु चोपड़ा का बयान सामने आ गया है। 

यह खबर भी पढ़े:नेहा-आदित्य की बैचलर पार्टी की तस्वीरें हुई वायरल, देखें रोमांटिक डांस

priyanka

मां मधु चोपड़ा ने कहा कि प्रियंका की बॉडी बहुत सुंदर है। ट्रोलर्स का क्या है ये तो कही से भी आते हैं। कुछ भी लिखते हैं। कंप्यूटर के पीछे छुपे होते हैं।

priyanka

उन्होंने आगे कहा मुझे खुशी है कि प्रियंका ने ऐसा किया। वह इससे और स्ट्रॉन्ग हुई हैं। वह अपनी शर्तों पर जीती हैं। किसी को वे दुख नहीं पहुंचाती हैं। उनकी बॉडी है और वे बेहद खूबसूरत हैं। प्रियंका ने मुझे सैंपल दिखाया था ड्रेस का। मुझे लगा कि इसे पहनना थोड़ी रिस्की रहेगा। लेकिन देखिए, उनकी ड्रेस अवॉर्ड्स शो में सबसे बेस्ट रही। 

priyanka

बता दें कि इस बार प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 रेड कार्पेट पर पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। एक्ट्रेस का यह लुक हॉट लगा तो कुछ को उनका लुक पसंद नहीं आया। कई लोगों ने प्रियंका के इस आउटफिट को लेकर कहा कि उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

  

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2RMXyPG
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments