Responsive Ad

मूवी रिव्यू: Mardaani 2 में रानी का किरदार है बेहद दिलचस्प, जानिए कहानी

नई दिल्ली । साल 2014 में रिलीज हुई रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा विशाल जेठवा, राजेश शर्मा, श्रुति बापना, जिशु सेनगुप्ता और दीपिका अमीन जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में है। यश राज फिल्म्स के सहयोग से बन रही इस फिल्म का पटकथा लेखन तथा निर्देशन गोपी पुथरण ने किया है।

यह खबर भी पढ़े:सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा, 'दबंग 4' की कहानी लिखी जा चुकी है

Mardaani 2

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी मुंबई से लेकर राजस्थान तक फैली है और एक केस की तफ्तीश के सिलसिले में ही रानी (शिवानी) राजस्थान जाती है। रानी जैसे ही राजस्थान के कोटा शहर में चार्ज संभालती है, उसका सामना एक दुर्दांत बलात्कार और हत्या से होता है। शिवानी अपनी जांबाजी और दंबगई के बलबूते पर रेपिस्ट और कातिल को पकड़ने के लिए कटिबद्ध है। 

Mardaani 2

वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान करती है कि बलात्कारी का कॉलर पकड़कर खींचते हुए उसे थाने लाएगी। रेपिस्ट (विशाल जेठवा) मानसिक विकृति का शिकार है और महिलाओं के प्रति उसकी घृणास्पद सोच उसके अहम को इस कदर चोट पहुंचाती है कि वह शिवानी को सबक सिखाने के लिए हिंसा और बलात्कार का सिलसिला जारी रखता है। इस दरिंदगी के खेल में उसके और शिवानी के बीच एक ऐसी जंग छिड़ जाती है, जिसे शिवानी को हर हाल में जीतना है। 

Mardaani 2

फिल्म के डायरेक्शन से लेकर कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग का काम संभाला है। इन सभी चीजों में निर्देशक खरे उतरते नजर आते हैं। फिल्म का पहला भाग काफी दिलचस्प है। और ये कहानी आपको बांधकर रखने वाली है। पूथरन ने हर सेकेंड को इस्तेमाल करते हुए शानदार कहानी रची है। स्क्रीन से आपकी नजर हटे ऐसा बिलकुल नहीं होगा। 

 

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2RWNSmd
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments