Responsive Ad

Box Office: अक्षय- करीना की Good Newwz ने मचाई तबाही, देखें 5वें दिन का कलेक्शन

नई दिल्‍ली । अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आकड़ा छूने वाले है। करण जौहर निर्मित फिल्म गुड न्यूज में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका है। 

यह खबर भी पढ़े:2019 में इन सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा, ख्य्याम से लेकर फिल्मकार जे. ओम प्रकाश तक लिस्ट में...

Good Newwz

बता दें कि कॉमेडी के साथ फिल्म की स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 17.56 करोड़ रुपये, दूसरे दिन शनिवार को 21.78 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 25.65 करोड़ रुपए, चौथे दिन 13 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह ‘गुड न्यूज’ ने पांच दिनों में 94 करोड़  की कमाई कर ली है।

Good Newwz

फिल्म की इस तूफानी कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि न्यू ईयर ईव गुड न्यूज के लिए काफी खास रही। खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है। 

Good Newwz

फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर पति-पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) की कहानी है, जिनकी शादी को सात साल हो चुके हैं लेकिन वे माता-पिता नहीं बन पाए हैं। दोनों काफी सोच-विचार के बाद आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं। आईवीएफ के टॉपिक पर आधारित अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज’ फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही है।

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/35h2TSG
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments