Responsive Ad

फारुख-अनुष्का विवाद पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- चयनकर्ताओं का जिक्र करना चाहते है तो...

डेस्क। शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर और अनुष्का शर्मा चाय विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अनुष्का का नाम क्यों चयनकर्ताओं के साथ जोड़ा जाता है? उन्होंने कहा कि इस मामले में अनुष्का का नाम इसमें घसीटना सही नहीं था।

यह खबर भी पढ़े: कप्तान कोहली ने रवि शास्त्री के आलोचकों को लगाई लताड़, कहा -'इस तरह से झूठ को...

कोहली ने 'इंडिया टुडे' के एक कार्यक्रम में कहा, "वह श्रीलंका के खिलाफ एक विश्व कप मैच के लिए आई थी और फैमिली बाक्स व चयनकर्ता बाक्स अलग था और उस समय बाक्स में कोई चयनकर्ता नहीं था। वह दो दोस्तों के साथ आईं।"

????? ?????

साथ ही कोहली ने कहा, "जैसा कि मैंने कहा कि वह मशहूर हैं और जब लोग उनका नाम लेते हैं तो सभी का ध्यान इस पर जाता है।’ उन्होंने कहा, ‘जब आप चयनकर्ताओं के बारे में कुछ जिक्र करना चाहते तो ऐसा करो, लेकिन अनुष्का का नाम इसमें क्यों घसीटो।"

यह खबर भी पढ़े: खुलासा: टिम पेन ने रिकॉर्ड तोड़ने के लिए डेविड वॉर्नर को दिया था अतिरिक्त वक्त

बता दें कि हाल में इंजीनियर ने कहा था कि इंग्लैंड में वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का ने चयनकर्ताओं को चाय परोसा था। दरअसल, इंजीनियर एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली पांच सदस्यीय चयन समिति को मिकी माउस चयन समिति कहा था। उन्होंने चयनकर्ताओं को आड़े हाथ लेते हुए दावा किया था कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ता विराट की पत्नी अनुष्का की जरूरतों को पूरा कर रहे थे। एक अंग्रेजी समाचार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे सिर्फ अनुष्का को चाय पिला रहे थे।

इंजीनियर के इस स्टेटमेंट के बाद विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने फारूख इंजीनियर के आरोपों पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर लंबा पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि हर बार लोग बेवजह उनका नाम अपने फायदे के लिए उछालते हैं। वे पिछले 11 सालों से फेक और गलत खबरों पर चुप ही रही हैं, और कभी इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी है और ये असरदार तरीका भी है लेकिन इस बार मैं इसलिए जवाब दे रही हूं क्योंकि चुप रहने पर लोग उसे आपकी कमजोरी समझने लगते हैं।'

 

यह खबर भी पढ़े: टिम पेन और डेविड वॉर्नर 'विवाद' से राहुल द्रविड़ को याद आया वर्षों पुराना फैसला
प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

हालाँकि अनुष्का के इस पोस्ट के बाद फारुख इंजीनियर ने अपनी टिप्पणी को लेकर अनुष्का से माफी मांगी थी। खुद का बचाव करते हुए उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने यह टिप्पणी केवल एक मजाक के तौर पर की थी। 



from Entertainment News https://ift.tt/34IuQ6E
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments