Responsive Ad

रिलीज हुआ मुन्ना बदनाम हुआ सॉन्ग, मलाइका के आगे फीकी पड़ी वरीना हुसैन

मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 का 'मुन्ना बदनाम' सॉन्ग रिलीज हो गया है। गाने का ऑडियो पहले ही रिलीज हो चुका था, मेकर्स ने शनिवार को गाने को वीडियो भी जारी कर दिया। सई मांजरेकर ने सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, “इंतजार खत्म हो गया है, पेश है #मुन्नाबदनामहुआ चुलबुल पांडे जी के जबरदस्त देसी स्वैग के साथ।"

यह खबर भी पढ़े:हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप पर सलमान बोले- हमारे बीच रह रहे ऐसे दरिंदों का खात्मा करें

'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग में वरीना हुसैन सलमान खान के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही है। साथ ही गाने में सलमान खान के साथ प्रभु देवा भी ठुमके लगाते नजर आएं। यकीनन इस सॉन्ग को सुनकर आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। इस गाने को बादशाह, कमाल खान और ममता शर्मा ने गाया है। म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है, और लिरिक्स दानिश सबरी के है। 

फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा, प्रमोद खन्ना, सई मांजरेकर, सुदीप, अरबाज खान और माही गिल भी अहम भूमिका में है। फिल्म से सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। फिल्म की कहानी सलमान खान, प्रभु देवा और आलोक उपाध्याय ने लिखी है।

'दबंग 3' का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है, और इसे सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।



from Entertainment News https://ift.tt/2rKKb88
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments