Responsive Ad

पानीपत को लेकर अर्जुन कपूर का आया बड़ा बयान सामने, बोले- मराठा युद्ध हार...

नई दिल्ली । बॉलीवुड की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म पानीपत इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म का अभिनेता अर्जुन कपूर जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए है। वही इस फिल्म को लेकर विवाद भी छिड़ गया है। फिल्म 'पानीपत' की कहानी मराठाओं की वीरता की कहानी बताती है। 

यह खबर भी पढ़े:एक बार फिर बड़े ट्विस्ट के साथ तारक मेहता... में लौटेंगी दयाबेन!

arjun kapor

अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म से जुड़ी कई अहम बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक 'पानीपत' की कहानी किसी फिल्म में इस अंदाज में क्यों नहीं कही गई।   

arjun kapor

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि किसी ने भी इस कहानी को केवल इसलिए नहीं बताया क्योंकि मराठा युद्ध हार गए थे। उन्होंने कहा 'भारत में लोग प्रसिद्ध ऐतिहासिक विजय की कहानियों को कहना-सुनना ज्यादा पसंद करते हैं और शायद इसीलिए पानीपत की तीसरी लड़ाई की कहानी को बड़े पर्दे पर कभी नहीं दिखाया गया'। 

arjun kapor

फिल्म को लेकर चल रहे विवादों के इस दौर के बारे में अर्जुन ने कहा, "मुझे जो केवल एक चीज पता है वह यह कि हमारी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के समय के 20 साल बाद के समय की कहानी है, तो हमने कालखंड का पूरा अनुसरण किया है और 'बाजीराव मस्तानी' पर तो एक पूरी फिल्म बनी है। मुझे नहीं लगता कि हम कहीं गलत हो सकते हैं''।

arjun kapor

बता दें कि पानीपत की तीसरी लड़ाई 1761 में सदाशिवराव भाऊ के नेतृत्व में मराठों और अहमद शाह अब्दाली के नेतृत्व में अफगान सेना के बीच लड़ी गई थी। वहीं इस ऐतिहासिक जंग पर आधारित 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। 

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2szCxhd
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments